Wednesday, December 10, 2014

Create a friendly relationship with Ghosts

भटकती रूहों से बनाएं दोस्ताना रिश्ता
आपको क्या लगता है, अगर आप ये कहेंगे कि आत्माओं, काली शक्तियों, भूत-प्रेत जैसी कोई चीज नहीं होती, इनमें से किसी का कोई अस्तित्व नहीं होता, तो क्या आपके कहने से यह बात सच हो जाएगी? क्या आपके बस ये मान लेने भर से कि इंसानी दुनिया में पारलौकिक शक्तियों का होना मुमकिन नहीं है तो क्या वाकई ये नामुमकिन हो जाएगा?

यकीन मानिए जितना बड़ा सच यह है कि जन्म के बाद मृत्यु होना निश्चित है उतनी ही बड़ी हकीकत है मौत के बाद भी जीवन होता है और यह आत्माएं वही जीवन जीती हैं।

पहले ये सब बातें मनगढंत मानी जाती थीं। लोगों का कहना था कि यह सिर्फ उन्हीं लोगों के दिमाग की उपज है, जो सिर्फ मासूम लोगों के दिमाग को खिलौना बनाकर उसके साथ मनचाहे तरीके से खेलकर पैसा कमाना चाहते हैं।

बहुत से लोग यह मानते हैं कि पाखंडी लोग भूत-प्रेत जैसी काली शक्तियों का नाम लेकर मासूम लोगों को डराकर उनसे पैसे हथियाने की फिराक में लगे रहते हैं।

लेकिन विज्ञान ने स्वयं यह प्रमाणित कर दिया है कि काली शक्तियां सिर्फ मनगढंत अवधारणा नहीं बल्कि एक हकीकत हैं और इस हकीकत को कोई भी महसूस कर सकता है।

आपको यकीन नहीं होगा कि मृत लोग आपस में बात भी करते हैं और एक जीवित इंसान जब चाहे शवों से वार्तालाप का साक्षी बन सकता है।

ईवीपी अर्थात इलेक्ट्रॉनिक वायस प्रोजेक्शन एक ऐसा यंत्र है जिसकी सहायता से कोई भी मुर्दा शवों के बीच होने वाली गपशप को सुन सकता है।

आपको यह बात असंभव जरूर लग सकती है और कहीं ना कहीं आपके मस्तिष्क में भी यह बात आ सकती है कि यह मात्र एक अंधविश्वास है।

यकीन मानिए यह अंधविश्वास नहीं बल्कि एक बड़ा सच है। ऐसा सच जिस पर दुनियाभर के बहुत से लोग मेहनत कर रहे हैं और यह दावा कर रहे हैं कि हां, वाकई एक जीवित शख्स मुर्दों के साथ बात कर सकता है।

वे लोग जो यह दावा करते हैं कि इंसानों को भी अपने आसपास आत्माओं की आवाज सुनाई दे सकती हैं, का कहना है कि रेडियो तरंगों के माध्यम से आत्माओं के साथ संपर्क साधा जा सकता है।

इतना ही नहीं इन लोगों का यह भी कहना है कि ये आत्माएं मनुष्य को उसके प्रश्नों का जवाब और उसकी समस्याओं का हल भी बताती हैं।

इलेक्ट्रॉनिक वॉयस प्रोजेक्शन एक ऐसा यंत्र है जो वातावरण में मौजूद उन हल्की से हल्की आवाजों को सुन लेता है जो एक सामान्य इंसान नहीं सुन सकता।

ईवीपी मशीन ध्वनि को तेज, गहन और गहराई के आधार पर आंक कर तरंगों के रूप में प्रदर्शित करती है और आप यह सुनने के अलावा देख भी सकते हैं।

ईवीपी की कहानी की शुरुआत वर्ष 1969 में हुई थी, जब इंग्लैंड के बकिंगमशायर के एक छोटे से गांव जेरार्ड क्रॉस में एक लातवियन डॉक्टर कोनस्टैनटिन रॉडिवे ने ईवीपी मशीन द्वारा रिकॉर्ड किए हुए ढेर सारे टेप पेश किए।

उनका कहना था कि मरने के बाद भी वह हिटलर, मुसोलिनी और स्टालिन के अलावा 20वीं सदी की कई मशहूर मृत हस्तियों के साथ इसी यंत्र के द्वारा संवाद कायम कर चुके हैं।

इतना ही नहीं लतावियन डॉक्टर का यह भी कहना था कि उनके पास कम से कम 72,000 मुर्दों की आवाज कैद है और ये आवाजें बिल्कुल स्पष्ट हैं।

कोनस्टैनटिन रॉडिवे ने एक किताब प्रकाशित की और उनकी आत्माओं से बात करने जैसी अपनी इस बड़ी खोज को अपनी इस किताब के जरिए दुनिया के सामने रखा।

ईवीपी मशीन की खोज से पहले आत्माओं से बात करने के लिए स्लेट, एलफाबेट चार्ट और एक्टोप्लाज्म जैसे उलझे हुए तरीकों का प्रयोग किया जाता था।

लेकिन जब से इस आधुनिक यंत्र की खोज की गई तब से मृत लोगों के साथ इंसानों का संपर्क साधना और आसान हो गया।

आपको यकीन नहीं होगा कि आज की तारीख में इंटरनेट पर हजारों ऐसे ईवीपी फोरम हैं, जहां कोई भी जाकर मृत लोगों से बात कर सकता है।

आत्माओं से संपर्क साधकर उनकी आवाज रिकॉर्ड करने वाली एनाबेला का कहना है कि उनके पास भी पारलौकिक शक्तियों की आवाजें मौजूद हैं और अपेक्षाकृत ज्यादा स्पष्ट और ऊंची हैं।

Create a friendly relationship with linger Ruhon

What do you think, if you say that these spirits, dark magic, there is no such thing as ghosts, these do not exist, then you will be true to say? Just accept your supernatural powers over the human world is not possible to be really impossible?

Believe the larger truth is that death is certain to rise as much reality of life after death and the life of the souls are won.

Before these things were considered apocryphal. People say that it is the brainchild of those who just toy innocent minds want to earn money by playing with her pace.

Many people believe that dark power in the name of self-righteous people like ghosts intimidate innocent people are always trying to grab money from them.

But science has proved that the self-concept, but a reality that dark forces are only fictitious Anyone can feel the reality.

You would not believe that dead people talk to each other and talk to a live human bodies when it is witnessing.

EVP is a device that is supported by electronic voice projection between any dead bodies could hear the gossip.

Sure it may seem impossible to you and it may be somewhere in your mind that this is just a superstition.

Believe me it is not superstition but a great truth. The hard truth is that there are many people around the world and are claiming that yes, you can speak with a live person is dead.

There are those who claim that humans can hear the voice of the spirits around you, say that radio waves can be contacted with the spirits.

Not only do these people also say that human beings respond to their questions and also explains his problem.

Electronic Voice projection is a device in which the environment of the Light Light hears voices could not hear a normal human being.

EVP machine sharp sound, based on intensive and please give depth to represent waves and you can see it than hear.

EVP in 1969 was the beginning of the story, a small village in England Gerrard cross Bkingmshayr a Latvian doctor Konstantin Rodive the plethora tape recorded by the EVP machine introduced.

He said that even after the death of Hitler, Mussolini and Stalin than the 20th century with many famous dead celebrities have a dialogue with the machine.

Not only Ltavien doctor was also the voice of his capture at least 72,000 dead, and these sounds are very clear.

Konstantin Rodive published a book and talk to spirits through this book like this is the way of the world in front of his.

Before the discovery of EVP machine to talk to spirits slate, Elfabet charts and Ectoplasm used such methods involved.

But since the discovery of the modern instruments of human contact with dead people and easy to practice.

You would not believe that today thousands EVP Forum on the Internet, where anyone can go and talk to dead people.

Contact by winning souls to record their voice Annabelle says that he also has supernatural powers and higher voices are clear and high.


创建流连忘返Ruhon友好关系

你怎么看,如果你说这些精神,黑暗魔法,没有这样的事鬼,这些都不存在,那么你将是真正的说?刚刚接受你的神通在人类世界是不可能真正做到是不可能的?

相信更大的事实是,死亡是必死无疑后,上升的生活尽可能多的现实和灵魂的一生都赢了。

之前,这些东西被认为是杜撰的。人们说,这是那些谁只是玩具无辜的头脑想通过她的步伐玩挣钱的心血结晶。

许多人认为,黑暗的力量在自以为是的人喜欢鬼的名义恐吓无辜的人总是试图抢了他们的钱。

但科学证明,自我概念,而是一个现实的黑暗势力只是虚构的任何人都可以感受到的现实。

你不会相信,死的人互相沟通和交谈时,它正在经历一个活的人体。

EVP是支持的电子语音投影任何尸体之间可以听到八卦的设备。

当然它可能看起来不可能的你,也可能是某个地方在你的心中,这只是一种迷信。

相信我,这不是迷信,但一个伟大的真理。硬的事实是,有世界各地的许多人都声称是的,你可以讲一个活生生的人已经死了。

还有那些谁主张,人类可以听到你周围的灵魂的声音,说,无线电波可以与精神联系。

不仅这些人也说,人类应对他们的问题,也说明了他的问题。

电子语音投影是一种装置,其中光灯的环境听到声音听不清一个正常的人。

EVP机尖锐的声音,基于密集,请给深度来表示海浪,你可以看到它比听到。

EVP1969年是故事的开始,一个小村庄,在英格兰杰拉德跨越Bkingmshayr拉脱维亚医生康斯坦丁Rodive记录了EVP机推出了大量的磁带。

他说,即使在希特勒,墨索里尼,斯大林的死亡比20世纪的许多著名的死名人与机器的对话。

不仅Ltavien医生也是他捕捉至少72000死者的声音,这些声音都非常清晰。

康斯坦丁Rodive出版了一本书,并通过这本书谈的灵,好像这是世界在他面前的路。

前EVP机的发现去跟精神石板,Elfabet图表和外质涉及使用这样的方法。

但是,因为有死的人,容易与人体接触的现代乐器的发现练习。

你不会相信,今天成千上万的EVP论坛互联网,任何人都可以回去跟死了人。

赢得灵魂来记录自己的声音安娜贝尔联系说,他也有超自然的力量和更高的声音是清晰和高。


  

No comments:

Post a Comment